TOP ANDROID MOBILE GAMES | TOP MOBILE BATTLEGROUND GAMES

TOP ANDROID MOBILE GAMES MOST POPULAR GAMES
BEST ANDROID MOBILE GAMES

 हेलो दोस्तों MOBGYANPRO में आपका स्वागत है आज इस पोस्ट में हम बात करेंगे TOP ANDROID MOBILE GAMES के बारे में जोकि Battleground games है ।यानी कि वे गेम्स  जिनमें हमें ऑनलाइन प्ले करना होता है और एक एरिया में दूसरे लोगों को मारकर Survive करते हुए winner बनना होता है

गेम्स हर किसी को पसंद है ऐसा हो ही नहीं सकता कि जो मोबाइल कंप्यूटर यूजर हैं वह गेम्स ना खेले  बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर कोई, कोई ना कोई गेम खेलता ही है आज इस पोस्ट में देखते हैं कुछ बैटलग्राउंड गेम्स के बारे में I HOPE आपको यह गेम्स पसंद आएंगे और आप जरूर इनको खेल कर देखेगे और हो सकता है आप में से कुछ इन गेम्स को पहले से खेल रहे हैं तो अपना Experience जरूर SHARE करे



 top mobile games  मैं जो हमारा पहला गेम है वह काफी दमदार है इस गेम ने लोगों को गेम खेलने की लत सी लगा दी है जो लोग गेम नहीं खेलते थे वह भी गेम खेलने लगे हैं और जो पहले से गेम्स में रुचि रखते थे वह दिन रात इस गेम को खेलने में  लगे हैं ।

TOP ANDROID MOBILE GAMES


1. PUBG

FULL FORM OF PUBG IS PLAYERUNKNOWN'S BATTLEGROUNDS इस गेम को KOREAN VIDEO GAME COMPANY BLUEHOLE ने बनाया और TENCENT कम्पनी ने इसे पब्लिश किया । पहले यह गेम PC और Computer User के लिए बनाया गया था । परंतु इसके बाद इसको Android मोबाइल्स और ISO के लिए Launch किया गया यह गेम 2017 में Launch किया गया था और Launch होते ही इतना Popular हुआ कि आज इस गेम ने बाकी सभी गेम्स के खेले जाने के रिकॉर्ड तोड़ दिए है । SOCIAL MEDIA पर यह गेम बहुत ज्यादा वायरल है और केवल प्लेस्टोर में इस गेम के 100 MILLION से ज्यादा Donloads है इस गेम का SIZE 1.52GB था जो अब बढ़कर 1.82GB हो गया है इस गेम को अपने मोबाइल में चलाने के लिए यह जरूरी है की आपका Android Version 5.1 से अधिक हो और कम से कम 2GB RAM हो अगर आप कंप्यूटर यूजर है तो आपके कंप्यूटर की RAM 4GB जरूर हो । इस गेम को चलाने के लिए आपको INTERNET की जरूरत होती है बिना ििनतटरनेट आप इस गेम को नही चला सकते ।  इस गेम में आपको HIGH QUALITY GRAPHICS और HD AUDIO देखने को मिलता हैं । इस गेम के FEATURE कुछ इस प्रकार से हैं ।

PUBG GAME ARENA MODE

  • 1 Classic
  • 2 Arcade
  • 3 Event mode (zombie mode)

PUBG GAME ARENA MODE

  •  Solo (1 Player VS 99 Players)
  •  Duo (2 Players in team total 50 teams)
  •  Squad (4 Players in team total 25 teams)
PUBG MAPS
  • Vikendi
  • Sahnok
  • Miramar
  • Erangle

15+ Powerfull Guns

High Quality Graphics and HD Audio
यह गेम Launch होते ही काफी ज्यादा Popular हुआ है और काफी अच्छा Gameplay देता है इसी लिए इसको TOP ANDROID MOBILE GAMES में पहले नंबर पर रख है ।


BEST ANDROID MOBILE GAMES LIST 2ND GAME


2. MODERN COMBAT 5

इस गेम की Play Store में Downloading 100million से भी ज्यादा है इस गेम में काफी दमदार High Graphic मिलता है । इस गेम में 3D look भी देखने को मिलता है  । इसमें आपको काफी सारी गेम क्लासेज मिल जाती है इसे आप मल्टीप्लेयर भी खेल सकते हो । गेम के feature की बात करे तो आपको इसमे काफी सारे मजेदार role करने को मिल जाते है और साथ मे हाई powerd guns इसे आप solo squad modes में प्ले कर सकते हो ।



BEST ANDROID MOBILE GAMES LIST 3RD GAME


3. GARENA FREE FIRE


 यह Game 424 मब का है और Play Store में इसके Downloads 100million से भी ज्यादा है । ये गेम  PUBG जैसा ही है अगर आपके मोबाइल की RAM कम है । तो आप इस game को download कर लीजिए इसमे आपको pubg जैसे ही features मिलेंगे । इसमे हर match 10 minutes का लगता है और एक match में 49 players खेलते हैं। इस गेम को आप solo और squad mode में खेल सकते हैं।


BEST ANDROID MOBILE GAMES LIST 4TH GAME


4. RULES OF SURVIVAL

इस गेम के भी PLAY STORE पर 100million से ज्यादा downloads हैं। इस गेम का size 2Gb है इस गेम का size ही इसे game list में चौथे नम्बर पर लाता है। इस गेम में आपको काफी features मिल जाते है । 300 players एक साथ मैच खेलते है ।

इस गेम के कुछ features इस प्रकार है

Run or Fight
HD map
Last Man Standing
Drive Vehicle and tanks
Guns

आपको ये गेम्स और details कैसे लगे comment में जरूर बताएं और आपको सबसे ज्यादा कौन सा गेम पसंद है ।

No comments:

Post a Comment

Featured Post

Facebook kya hai | facebbok ka istemal

FACEBOOK KYA HAI | WHAT IS FACEBOOK नमस्कार दोस्तों आज हम MOBGYANPRO  के इस पोस्ट में जानेगे की फेसबुक क्या है ,फेसबुक का इस्तेमाल...

m