PUBG NEW UPDATE | PUBG MOBILE BETA VERSION 0.12.0

PUBG NEW UPDATE


पिछले दिनों ही PUBG NEW UPDATE  का एक नया version 0.11.5 हमें देखने को मिला था जिसके अंदर हमे कुछ इस तरह के Features मिले थे ।

1. New Avatar and Frames
2. New AR G36C (5.56mm) gun for Vikendi Map
3. Tukshai new vehicle in Sahnok map
4 New dynmic weather for Erangel and Miramar maps

PUBG के इस Update के बाद  PUBG ने अभी एक नया Version launch  किया है PUBG MOBILE BETA UPDATE 0.12.0 इस अपडेट में हमे काफी कुछ नया देखने को मिल जाता है ।  आज इस पोस्ट में हम Pubg mobile beta update 0.12.0 के बारे में ही बात करेंगे 

PUBG MOBILE BETA VERSION 0.12.0

इस अपडेट में काफी सारे adventures add किये गए है और काफी changes हमें देखने को मिलते हैं । 

1. Graphics - दोस्तो pubg के 0.12.0 update में ग्राफ़िक्स में एक नया ऑप्शन जोड़ा गया है । इसमें आप अपनी battery के अनुसार frame rate को कम या ज्यादा कर सकते हो । 


2. Scope - स्कोप के अंदर आपको काफी बदलाव देखने को मिल जाते है आप अपनी मर्जी से स्कोप का colour बदल सकते हो और इसी के साथ साथ आप   Crosshair style (target symbol) यानी कि जो स्कोप में + जैसा निशान बना हुआ होता है उसका colour और symbol भी बदल सकते हो ।

3. Language - Pubg Beta Update में आपको काफी सारी new languages भी देखने को मिल जाती है ।

4. New zombie mode - Pubg  में new infinity mode डाला गया है और इसका नाम है DARKEST NIGHT इसके अंदर सभी teams को zombies के बीच एक रात गुजारनी होती है जो टीम भोर यानी सुबह तक जिंदा रहती है वो टीम जीत जाती है ।

5. Jumping Zombies और Zombie Dog - इस अपडेट में आपको कुछ ऐसे zombie देखने को मिलेंगे जो कि दीवार के ऊपर से छलाँग लगा सकेंगे और इसी के साथ zombie कुत्ता भी होगा जो कि आप पर अटैक करेगा ।

6. New Grenades -
Pubg mobile beta version 0.12.0 में आपको zombie mode में एक नया grenade मिलता है । Liquid Nitrogen Grenade जब आप इस grenade को zombies पर डालते हो तो इसमें से गेंस निकलती है जो zombies को फ्रीज करके उनकी speed को कम कर देती है । 

ये तो थी कुछ साधारण updates जो आपको गेम में देखने को मिलती है अब हम बात करते है दो बड़ी अप्डेट्स की जो आपको PUBG NEW UPDATE में देखने को मिलती है । 

PUBG MOBILE BETA VERSION 0.12.0 IMPORTANT UPDATES

Tencent company अपने गेम pubg में यूज़र्स को देखते हुए काफी नए नए  फीचर्स game में डालते रहते है इस बार भी कुछ ऐसा ही किया गया है । 

Pubg Eagle



pubg mobile version 0.12.0 में आपको एक falcon देखने को मिलता है falcon मतलब की बाज आप इस बाज को Inventery option में जा कर collect कर सकते हो इस आपको इस बाज के साथ food भी मिलता है जो आपको बाज को खिलाना होता है इसी के साथ बाज के कुछ action भी होते है यानी कि उड़ना बैठना इत्यादि falcon का game में कोई काम नही दिखाया गया है बस यह आपके shoulder पर बैठा रहता है और जब आप पानी मे या कही जमीन पर लेट जाते हो तो ये उड़ जाता है । इस बाज को गेम में इसलिए जोड़ा गया है कि आप गेम खेलते वक़्त बोर महसूस न करो ।

RPG7 roket launcher




zombie मोड में आपको bazuka मिल जाती है ।जिससे आप zombies को 1 shot में ही kill कर सकते हो । 



1 comment:

Featured Post

Facebook kya hai | facebbok ka istemal

FACEBOOK KYA HAI | WHAT IS FACEBOOK नमस्कार दोस्तों आज हम MOBGYANPRO  के इस पोस्ट में जानेगे की फेसबुक क्या है ,फेसबुक का इस्तेमाल...

m